May 15, 2021

(पूरी हकीकत)

NEWS SEARCH BREAKING : हाथियों के बीच खड़े होकर सेल्फी लेना पड़ा महंगा… युवक को फुटबाल की तरह पटक कर मारा…ग्रामीणों में दशहत….

गरियाबंद 27 अप्रैल 2021। 
घटना धमतरी जिले के रिसगांव वन परिक्षेत्र में एक 25 वर्षीय युवक को हाथियों के झुंड के बीच सेल्फी लेना काफी महंगा पड़ गया। युवक की यह सेल्फी उसकी जिंदगी की आखिरी सेल्फी बन गई। हाथियों के झुंड ने एक युवक को अपने पास पाकर घेर लिया और उसे पटक-पटक कर मार डाला है। इस घटना के बाद पूरे ग्रामीण इलाके में भय का माहौल है।

घटना धमतरी जिले के रिसगांव वन परिक्षेत्र की है। मृतक शोभा थाना क्षेत्र का निवासी बताया जा रहा है। घटना की जानकारी मिलते ही धमतरी जिले के खल्लारी ओर शोभा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। सीतानदी उदन्ती अभ्यारण्य में रिसगांव रेन्ज मे बीती रात से हाथियों ने आतंक मचा रखा है।
जानकारी के मुताबिक मैनपुर ब्लॉक जिला- गरियाबंद के ग्राम ढोलसरई निवासी युवक अशोक कुमार मरकाम हाथियों को देखने निकला हुआ था। इस दौरान हाथियों के झुंड में फस गया। मामले में सीतानदी,उदंती टाइगर रिसर्व के उप निदेशक आयुष जैन ने बताया कि रिसगांव की यह घटना है। ग्रामीणो को वन विभाग के टीम द्वारा बार बार समझाया जा रहा था नजदीक न जाये। इसके बाद भी मृतक युवक हाथियों के झुंड के नजदीक पहुंच गया। हाथियों के हमले से घायल युवक को हास्पिटल ले जाया जा रहा था पर उसकी रास्ते में ही मौत हो गई।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुखनंदन राठौर ने अधिक जानकारी देते हुए बताया कि हाथियों के हमले में अशोक बुरी तरह घायल हो गया था। ग्रामीणों की मदद से मैनपुर अस्पताल पहुंचाया गया मगर गंभीर चोंट होने के कारण उसे बचाया नही जा सका।

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें