May 8, 2021

(पूरी हकीकत)

TI सुमित सोनवानी की कोरोना से मौत… संक्रमण के बाद कोरबा के अस्पताल में चल रहा था उपचार

न्यूज़ सर्च@कोरबा :- कोरबा जिले में कोरोना की चपेट में आने से एक फ्रंट लाइन वॉरियर ने दम तोड़ दिया। कुछ दिन पहले ही कोरबा में विशेष शाखा में पदस्थ TI सुमित सोनवानी कोरोना संक्रमित हो गए थे। हालात गंभीर हो जाने से 46 वर्षीय सुमित को कोरबा स्थित एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। सोमवार सुबह इलाज के दौरान वह जिंदगी और मौत की जंग हार गए। सुमित मूल रूप से जांजगीर के परसाही गांव के रहने वाले थे। दो दिन पहले ही जांजगीर चाम्पा में पामगढ़ थाना प्रभारी केपी टंडन का कोरोना संक्रमण के चलते निधन हो गया था।

जानकारी के मुताबिक, सुमित सोनवानी की कुछ दिन पहले रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद उन्हें बिलासपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां से दो दिन पहले ही बेहतर इलाज और मदद की आस में NKH कोसाबाड़ी में भर्ती किया गया था, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। उनके परिवार में पत्नी, दो पुत्रियां और एक पुत्र है। उनके निधन पर अफसरों ने दुख व्यक्त किया है।

अविस्मरणीय छवि वाले थे सुमित

सुमित सोनवानी SP ऑफिस में विशेष शाखा में पदस्थ थे। सुमित सोनवानी एक सहृदय, मिलनसार, मददगार और सुलझे अधिकारी के रूप में जाने जाते थे। संभवत: अंतिम संस्कार के लिए उनके शव को गृहग्राम जांजगीर ले जाया जाएगा।

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें