May 18, 2021

(पूरी हकीकत)

पुलिस की लापरवाही से लापता महिला फिर हुई गायब, परिजन परेशान

सीएसपी ने कोतवाल से कहा बरती गई है गंभीर लापरवाही

न्यूज़ सर्च@भिलाई:- खुर्सीपार थाना क्षेत्र से गायब हुई महिला को पुलिस ने ढुढ़ तो निकाला, लेकिन सुपुर्दगी में लापरवाही बरतने के चलते वह एक बार फिर लापता होकर पुलिस के लिए मुसीबत बन गई। फिर से लापता हुई महिला के परिजनों ने सीएसपी से गुहार लगाते हुए खुर्सीपार पुलिस पर गंभीर लापरवाही का आरोप लगाया है। परिजनों का आरोप है कि उनकी बेटी मिलने के बाद पुलिस ने घर तक उसे नहीं छोड़ा। जोन-2 मजार के पास उसे छोड़ दिया। जहां फिर से किसी ने उसे झांसा देकर अपने साथ में ले गया।
मंगलवार को पीडि़ता के परिजन छावनी सीएसपी कार्यालय पहुंचे। जहां सीएसपी विश्वास चंद्राकर से मुलाकात की। लिखित शिकायत कर बताया कि 5 जून को उसकी बेटी घर से लापता हो गई थी। खुर्सीपार थाना में गुमशुदगी दर्ज कराई। सप्ताहभर पहले जोन-2 मजार के पास लगे सीसीटी कैमरे से पता चला कि उसकी बेटी मिल गई थी। उसे पुलिस की गाड़ी (डग्गा) से उतार दिया। सीसीटीवी फुटेज में पुलिस नजर आ रही है। परिजनों का कहना है कि जब वह मिल गई तो उसे घर तक छोडऩा था। वहीं परिजनों को सुपुर्द करना था। पुलिस के इस रवैय्ये से यदि कोई अनहोनी हो जाती है। इस परिस्थिति में जिम्मेदार कौन होगा।
सीएसपी ने कहा कि गंभीर मामला, तीन घंटे में जांच कर रिपोर्ट मांगी
सीएसपी विश्वास चंद्राकर ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पीडि़त परिजनों के सामने ही खुर्सीपार टीआई सुरेन्द्र उके से बात की। उनसे मामले की पहले तो जानकारी मांगी। फिर उन्हें सख्ती से कहा कि पीडि़ता के परिजन सीसीटीवी फुटेज लेकर आए हैं। दावा कर रहे है कि उनकी बेटी को मजार के पास पुलिस गाड़ी से उतरती हुई नजर आ रही है। टीआई से कहा कि तीन घंटे के अंदर मामले की जांच कर पूरी रिपोर्ट बताए। यह एक गंभीर मामला है।
महिला का पता चल गया है
टीआई सुरेन्द्र उके ने बताया कि महिला का पति उसके साथ मारपीट करता है। वह घर से बिना बताए निकल गई थी। टी ने उसे खोज लिया था। उसके परिजनों को सौपने जोन-2 पुलिस गई थी। सकरी गलिया होने के कारण उसे जोन-1 मजार के पास ही छोड़ दिया था। फिलहाल महिला का पता चल गया है। जल्द ही महिला को परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा।

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें