May 8, 2021

(पूरी हकीकत)

जुआ की रकम समेटना पुलिस को पड़ा भारी, 14 दिन तक हुए कोरंटाइन

जुआ खेलने वाले की पत्नी को कोरोना पॉजिटीव होने से थाना में माचा हड़कंप

न्यूज़ सर्च@भिलाई:- अब तक जुए के फड़ में रेड डालने से पहले पुलिस जुआरियों की सुरक्षा को लेकर डरी सहमी रहती थी कि कहीं कोई जुआरी भागते समय दुर्घटनाग्रस्त ना हो जाए, लेकिन अब हालत यह हो गई है कि पुलिस को खुद की चिंता सताने लगी है। ताजा मामला भिलाई-3 थाने का है। यहां पुलिस ने रेड मारकर बड़ी रकम जप्त किया, लेकिन जब उन्हें पता चला कि वह रकम जुआ खिलाने वाले की कोरोना पॉजिटिव हो चुकी पत्नी के हाथों से होकर गुजरी है तो उनके होश उड़ गए। आनन-फानन में सभी पुलिस कर्मियों का कोबिड टेस्ट कराया गया। इसके बाद सभी ने खुद को 14 दिन के लिए कोरेंटाइन कर लिया है। कुछ पुलिस कर्मियों का यहां तक कहना है कि कोरोना संक्रमण खत्म होने तक अगर उन्हें जुए की फड़ में रेड मरनी पड़ी तो वह जुए की रकम को हाथ तक नहीं लगाएंगे। वहीं टीआई यह तक कह रहे हैं कि वह तो कोरोना के बाद से जुए की रकम जुआरियों से ही गिनवाते हैं।
भिलाई-3 टीआई संजीव मिश्रा ने बताया कि थाना को सैनिटाइज कराया गया। साथ जुआ पकड़ने गई पूरी टीम को टेंस्ट कराया गया। उन्हें कोरंटाइन किया गया है। सभी थाना स्टाफ को एक दूसरे से मिलने के लिए मना किया है। अपनी सुरक्षा की दृष्टि से सभी डिस्टेंस बनाकर काम करें।
जुआ में जब्त हुई थी 60 हजार 600 रुपए
पुलिस ने बताया कि जुआडियों के कब्जे से बड़ी रकम बरामद किया था। रेड मारने गए स्टाफ ने पूरी रकम की गिनती की थी। गिनती करने वाले पुलिस जवानों में दहशत का माहौल है


यह है मामला
12 जुलाई की शाम को भिलाई तीन थाना पुलिस ने चरोदा रेलवे कॉलोनी के एक खंडहर मकान में दबिश दी। जहां तीन फड़ बनाकर जुआरी जुआ खेल रहे थे। पुलिस जलाने ने घेराबंदी कर 10 जुआरियों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई थी। बाकि पांच जुआरी भाग खड़े हुए थे।

वर्जन
जुआरी को पकड़ा गया था। उसकी पत्नी कॉरोना पॉजिटीव मिली थी। जुआ पकड़ने गई पुलिस जवानों का कोबिड-19 टेस्ट कराया जाएगा। सुरक्षा के द्रष्टिगत पूरे थाना को सैनिटाइज कराया गया है।
रोहित कुमार झा, एएसपी शहर

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें