March 4, 2021

(पूरी हकीकत)

रेलवे कॉलोनी में पकड़े गए 10 जुआरियों में एक की पत्नी कॉरोना संक्रमित, थाना के स्टॉफ में मचा हड़कंप

न्यूज़ सर्च@भिलाई.चरोदा रेलवे कॉलोनी के खंडहर में चल रहे जुए के अड्डे पर छापामार कार्यवाही के दौरान पुलिस के हत्थे चढ़े एक युवक की पत्नी में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. महिला के पति को रविवार शाम को 10 जुआरियों के साथ भिलाई तीन पुलिस ने पकड़ा था। सभी को थाने लाकर कार्रवाई की। इसके बाद मुचलके पर छोड़ दिया गया था। जुआ एक्ट के आरोपी की पत्नी के कोरोना संक्रमित होने का पता चलते ही साथी जुआरियों और भिलाई -3 थाना स्टाफ में हड़कंप सी मच गई है।
बता दें कि कुम्हारी नगर पालिका क्षेत्र की एक गर्भवती महिला कोरोना संक्रमित पाई गई है। सोमवार को उसे इलाज के लिए एम्स में भर्ती करा गया है। महिला के पति समेत घर के सभी सदस्यों के कोरोना जांच के लिए सेम्पल ले लिया गया है। वहीं वार्ड को सैनिटाइज करने के बाद प्रशासन ने सील कर दिया है।

 10 जुआरियों को पुलिस ने पकड़ा
जानकारी के मुताबिक कोरोना संक्रमित महिला का पति रविवार को चरोदा रेलवे कॉलोनी के एक खंडहर मकान में तीन फड़ में जुआ खेलते भिलाई-3 पुलिस ने पकड़ा था। पुलिस ने कोरोना संक्रमित महिला के पति समेत 10 जुआरियों से 60 हजार 600 रुपये जब्त कर जुआ एक्ट के तहत कार्यवाही किया। इस दौरान लगभग 2 घंटे तक संक्रमित महिला का पति अन्य आरोपियों के साथ थाने में मौजूद रहा। अब जब एक आरोपी के पत्नी में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हो गई है तो पुलिस स्टाफ में संशय के साथ भय की स्थिति बन गई है। वहीं समूह में महिला के पति के साथ जुआ के अड्डे में मौजूद रहे लोगों में भी भय का माहौल बन पड़ा है।

फरार जुआरियों को ट्रेस करना पुलिस के लिए चुनौती
पुलिस की जुआ के अड्डे पर छापेमारी में पकड़े गए 10 आरोपियों में से 4 चरोदा इलाके से बाहर के थे। घटना पर पुलिस रेट की सूचना पर कुछ लोग भाग गए थे। बड़ी बात यह है कि अब जब एक आरोपी की पत्नी कोरोना संक्रमित हुई है तो उसके संपर्क में आए लोगों की पहचान करना पुलिस के लिए चुनौतीपूर्ण हो गया है।

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें