October 22, 2021

(पूरी हकीकत)

पामगढ़ विधानसभा के विधायक श्रीमती इंदु बंजारे ने पामगढ़ में कोविड केयर सेंटर बनाने हेतु सहयोग के रूप में दिये एक माह का वेतन, और नागरिकों से की सहयोग की अपील

न्यूज़ सर्च पामगढ़

पामगढ़ :- छत्तीसगढ़ प्रदेश आज कोरोनो जैसी महामारी से गुजर रहा है, प्रतिदिन संक्रमितों की संख्या एवं कोरोनो से होने वाली मौतों की संख्या बढ़ती जा रही है, पामगढ़ विधानसभा में भी कोरोनो मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है, इसके रोक थम के लिए पामगढ़ विधायक श्रीमती इंदु बंजारे ने एक पहल की शुरुआत की है। उसने एक माह का वेतन 50 बेडेड कोविड केयर सेंटर की स्थापना हेतु देने की घोषणा की है, और नागरिकों से अपील की है कि कोविड केयर सेंटर स्थापना हेतु अधिक से अधिक सहयोग की जाए ।

प्रिय पामगढ़ वासी, समस्त सम्मानित जन प्रतिनिधि गण ,अधिकारी – कर्मचारी गण , व्यवसायी गण ,विभिन्न समाज प्रमुख एवम् समस्त सहयोगी साथी गण

अभी हम वैश्विक कोरोना महामारी के गंभीर दौर से गुजर रहे हैं ।इस महामारी से लड़ने में हर व्यक्ति अपना योगदान दे रहा है।शासकीय चिकित्सालय हो या निजी चिकित्सालय सभी मरीजों का इलाज पूरी तन्मयता के साथ कर रहे हैं । किन्तु अब समय आ गया है कि हम शासन प्रशासन के साथ मिलकर व्यक्तिगत एवम् सामूहिक सहभागिता द्वारा कोविड केयर सेंटर/अस्पताल की स्थापना करें। जहां हम स्थानीय लोगो का इलाज कर सकें।

ऐसा ही एक नेक पहल आज हम सब मिलकर प्रारम्भ करने जा रहे हैं।पामगढ़ में एक 50 बेडेड कोविड केयर सेंटर की स्थापना पूर्ण रूप से जनसहयोग द्वारा की जाएगी। यहां सभी 50 बेड ऑक्सिजनेटेड होंगे। इस कोविड हॉस्पिटल में ऑक्सीजन कन्सन्ट्रेटर की व्यवस्था हेतु ही हमें आर्थिक सहयोग की आवश्यकता होगी जबकि अन्य सामग्री जैसे दवाइयां,मेडिकल किट,थर्मल स्कैनर/थर्मामीटर ,ऑक्सीमीटर, आर ओ बेड,गद्दे,कूलर,बाल्टी, मग,सफाई उपकरण इत्यादि की व्यवस्था विभिन्न सहयोगी साथियों के माध्यम से की जाएगी।इस कार्य हेतु मैं अपने एक माह का सम्पूर्ण वेतन 110000 रू अर्पित करती हूं ।जो भी सहयोगी साथी इस कार्य में जुड़ना चाहते हैं वो नीचे दिए वॉट्सएप लिंक के माध्यम से जुड़कर अपना सुझाव व सहयोग प्रदान कर सकते हैं ।

आप सभी के सहयोग के अपेक्षा के साथ

श्रीमती इंदु बंजारे
विधायक पामगढ़
9893444173
7828785555

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें