February 27, 2021

(पूरी हकीकत)

खंडहर में जुआ खेलते रेलवे कर्मचारी सहित अन्य गिरफ्तार, 60 हजार नकद जब्त

न्यूज़ सर्च@भिलाई. पुलिस ने रेलवे कॉलोनी जोन-1 चरोदा के खंडहर में रविवार को पुलिस ने छापा मारा। वहां अलग अलग तीन फड़ चल रही थीं। पुलिस ने वहां से 10 आरोपियों को दबोच लिया। इसमें रेलवे के कर्मचारियों के शामिल होने की भी बात कही जा रही है। मौके से करीब 60 हजार रुपए और तासपत्ती जब्त किया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 13 जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की है।
भिलाई तीन टीआई संजीव मिश्रा ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि रेलवे कॉलोनी जोन-1 में जुआ का फड़ चलता है। तत्काल टीम गठित कर दबिश दी गई तो वहां ऋषि कुमार, के सत्यनारायण, जानी, एम राजू माला, राजू राव, चुन्नू लाल आकुला, महेन्द्र कुमार, राजेश कुमार, गणेश सोनी और उदित नारायण को गिरफ्तार कर लिया। बाकि आरोपी मौके से भागने में कामयाब हो गए। आरोपी सोशल जिस्टेसिंग का पालन करते हुए तीन फड बैठाकर जुआ चला रहे थे। इसमें रेलवे के कर्मचारी भी शामिल बताए जा रहे है।
बढ़ रही चोरी की घटनाएं
बताया जा रहा है कि रेलवे के इलेक्ट्रीक जर्नरल विभाग का कर्मी भी इस में शामिल रहा। लेकिन उसका नाम सानने नहीं आया है। लम्बे समय से जुआ फड़ खेलाने में इसकी संलिप्तता भी बताई जा रही है। इसके कारण कॉलोनी का माहौल खराब हो रहा है। कॉलोनी में चोरी जैसे बड़ी घटनाए भी हो रही है।

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें