May 18, 2021

(पूरी हकीकत)

कपड़ा व्यापारी पर जानलेवा हमला, लोगों ने आरोपियों को पकड़कर पुलिस को सौंपा

न्यूज़ सर्च@भिलाई. सिविक सेंटर में कपड़ा दुकान संचालन पर रविवार को शाम करीब 5 बजे अज्ञात युवकों ने दो बार हमला कर दिया। उसका कसूर इतना था कि दुकान के बाजू में खाली जगह पर अड्डा बनाकर चिल्लाचोट कर रहे शराबियों को मना किया। एक बार तो बास से हमला किया। वहीं दूसरे युवक बदमाशों को बुलाकर आया और कटरनुमा चाकू से उसके बेटे पर प्राणघातक हमला कर दिया। जिससे शाहिल असरफ खान के हाथ पर गंभीर चोट आई। लोगों ने दो आरोपियों को दौड़ाया और पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस मामले में जांच कर रही है।
भिलाई नगर थाना पुलिस ने बताया कि फरिदनगर निवासी अफाक हबीब (50 वर्ष) सिविक सेंटर में यूनिक गाउन वेयर दुकान चलाते है। उन्होंने शिकायत की है कि उनकी दुकान के साइट में जगह खाली पड़ी है। असमाजिक तत्व आकर शराब सेवन किया। फिर वहीं गली गलौज करने लगे। उसी बीच अफाक ने उन्हें मना किया तो बहसकर अफाक के साथ बास से मारपीट की और मौके से फरार हो गए। उस घटना के दो घंटे बाद एक युवक लड़की को लेकर पहुंचा। उसी जगह अंधेरे में घुस रहा था। उसे भी अफाक ने मना किया। लड़का वहां से लड़की को लेकर चला गया।
चार लड़कों के साथ पहुंचा कटर से किया हमला
अफाक हबीब ने बताया कि रात में करीब 7.45 बजे युवक आधा दर्जन लड़कों के साथ पहुंचा। रंगदारी दिखाते हुए दुकान में घुसने लगा। तब अफाक के 10वीं में पडऩे वाला बेटा शाहिल असरफ खान (15 वर्ष) खड़ा था। एक युवक ने चाकूनुमा कटर निकाला और हमला करने लगा। जिससे शाहिल के हाथ पर दो जगह गंभीर चोट आई है। टीआई त्रिनाथ त्रिपाठी का कहना है कि मामले में शाहिल का मुलाहिजा कराई गया। आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज किया जा रहा है।

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें