May 6, 2021

(पूरी हकीकत)

सेंट्रल जेल में कोरोना संक्रमित कैदी की मौत, इंचार्ज भी पॉजिटिव

जेल के भीतर अन्य कैदियों को भी संक्रमण का खतरा… डीआईजी ने कहा स्थिति काबू में

न्यूज़ सर्च@बिलासपुर :- कोरोना के बढ़ते प्रकोप से सेंट्रल जेल भी अछूता नहीं रहा। यहां न सिर्फ जेल इंचार्ज कोरोना संक्रमित हुए हैं बल्कि एक सजायाफ्ता कोरोना ग्रसित कैदी की उपचार के दौरान मौत हो गई है। जेल के भीतर बने आइसोलेशन वार्ड की स्थिति भी नाजुक बताई जा रही है। इधर जेल प्रशासन संक्रमित कैदियों को चालू छाप दवा देकर मामले को तो दबाने में लगा है। ज्यादा गंभीर कैदियों को गुपचुप तरीके से कोविड अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार सेंट्रल जेल के उप जेल अधीक्षक आर आर राय कोरोना संक्रमित हैं। इससे पहले 15 अप्रैल को एक सजायाफ्ता कैदी कन्हैया चौधरी (40) भी कोरोना संक्रमित हो गया था। उसे उपचार के लिए जिला कोविड हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि जेल में बने आइसोलेशन वार्ड की भी हालत गंभीर बनी हुई है।

आपको बता दें कि कुछ दिनों से कुछ कैदियों को बुखार,उल्टी और दस्त की शिकायत हो रही थी। जेल प्रशासन ने इन कैदियों का कोविड टेस्ट न करा कर चालू छाप दवा देकर मामले को दबाया। अब जब कोरोना संक्रमित कैदी की मौत हो गई तो जेल प्रशासन अपनी गलती छिपाने के लिए सफाई दे रहा है।

एक कैदी की मौत हुई है,बाकी सब ठीक है

डीआईजी जेल डॉ. के के गुप्ता का इस बारे में कहना है कि कोविड हॉस्पिटल में एक सजायाफ्ता कोरोना संक्रमित कैदी की मौत की खबर सही है। जेल इंचार्ज आर आर राय भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। फिलहाल जेल के भीतर के हालात ठीक है।

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें