March 5, 2021

(पूरी हकीकत)

शादी का झांसा देकर सात साल तक किया शारीरिक शोषण, अपराध दर्ज

news [email protected]भिलाई. शादी का झांसा देकर युवती के साथ दुश्कर्म करने वाले आरोपी के खिलाफ पुलिस ने अपराध दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी के परिजन शादी का प्रस्ताव लेकर युवती के घर गए थे। उन्होंने युवती को पसंद भी कर लिया लेकिन शादी दो साल बाद करने को कहा। इस बीच लड़के ने लड़की को बहला फुसला कर सात साल तक उसका शारीरिक शोषण किया फिर शादी से इनकार कर दिया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी सपन मेकलीन के खिलाफ धारा 376 के तहत जुर्म दर्ज किया है।

मोहन नगर थाना पुलिस ने बताया कि घटना 10 जनवरी 2013 की है। शंकर नगर निवासी आरोपी सपन मेकलीन (28 वर्ष) के परिजन युवती को देखने उसके घर गए थे। युवती को पसंद कर उन्होंने परिजनों के समक्ष शादी का प्रस्ताव रखा। सपन को लड़की पसंद आ गई थी। परिजनों ने आपस में चर्चा की। दो वर्ष बाद शादी करने पर सहमती बनी। इधर युवती और सपन के बीच मोबाइल पर बातचीत होने लगी। 10 जनवरी को सपन ने उसे मिलने के लिए घर बुलाया। जब युवती उसके घर पहुंची तो घर पर कोई नहीं था। जहां उसके साथ जोर जबरदस्ती करने लगा। युवती ने विरोध किया। तब उससे भरोषा दिलाया कि दो वर्ष बाद तो शादी करना ही है। युवती उससे विरोध करते हुए घर के लिए जाने लगी। तभी आरोपी सपन उसे पकड़ लिया। उसकी अस्मत लूट ली। समाज की लोकलाज  के डर से उसने घटना की जानकारी घर पर नहीं दी।
दूसरी लड़की की वजह से शादी से किया इनकार
सपन ने युवती को 7 वर्ष तक घुमाते रहा। इस बीच युवती ने उसे दूसरे लड़की के साथ देख लिया। जब उसने शादी करने दबाव बनाने लगी। तब सपन ने पीडि़ता से शादी करने से इनकार कर दिया। इसके बाद पीडि़ता पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई।

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें