March 2, 2021

(पूरी हकीकत)

रास्ता रोककर किराना व्यवसायी से मारपीट कर लूट करने वाले आरोपी गिरफ्तार

न्यूज़ सर्च@पामगढ़ :- पामगढ़ में बुधवार रात हुई व्यापारी से मारपीट व लूट के मामले में शामिल आरोपियों को पामगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से लूट की रकम जब्त कर मामले का खुलासा किया।

पामगढ़ पुलिस के मुताबिक मामले की जानकारी मिलते एक टीम पतासाजी में लग गई थी। तुरंत घटना की जानकारी पुलिस अधीक्षक जांजगीर पारूल माथुर, और एएसपी मधुलिका सिंह को दी गई। उन्होंने आरोपीयों की तत्काल गिरफ्तारी करने के लिए अनुविभागीय अधिकारी जांजगीर दिनेश्वरी नंद के मार्गदर्शन में एक टीम गठित की। उन्होंने घटना स्थल व आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंघाला और मुखबीर को एक्टिव किया। इस दौरान उन्हें सूचना मिली की ग्राम चंडीपारा निवासी सलमान खान पिता मकसूद खान 22 वर्ष ने अपने साथीयों के साथ 8 जुलाई को घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने आरोपी सलमान सहित 2 अपचारी बालकों को पूछताछ के लिए बुलाया। सख्ती से पूछताछ करने पर वह टूट गया और जुर्म करना स्वीकार किया। पुलिस ने उनके पास से लूटपाट की उस रकम को भी जब्त किया जो उन्होंने आपस में बांटे थे। तीनों आरोपीयों से 18,500-18,500 रुपये जुमला 55,500 रुपये नगद एवं घटना में प्रयुक्त मोटर सायकल सीजी-16 सीई-4013 कीमती 40000 रुपए को जब्त किया। इसके बाद आरोपीयों को कार्यपालिक दंडाधिकारी पामगढ़ की उपस्थित में लेजाकर शिनाख्ती कार्यवाही कर गिरफ्तार किया गया है। सभी को न्यायिक रिमांड में भेजा दिया है। उक्त कार्यवाही में उप निरीक्षक आर एल टोण्डे थाना प्रभारी पामगढ़, सउनि बी.एस. लकड़ा, प्रआर राजकुमार चंद्रा, आर. राजा रात्रे, महेन्द्र राज, मिरीष साहू एवं थाना स्टाफ का सराहनीय योगदान रहा है।

दो आरोपी अभी फरार

प्रकरण के 2 आरोपी अभी फरार चल रहे हैं। उनकी तलाश के लिए मुखबीर लगाये गये हैं।

ये है मामला

सारंगढ़ थाना सारंगढ़ जिला रायगढ़ निवासी मानू अग्रवाल ने 8 जुलाई को पामगढ़ थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई की वह अपने टाटा 407 वाहन में ड्रायवर परमेश्वर दास महंत एवं लेबर अरूण सिदार के साथ किराना सामान लेने बिलासपुर गया था। 8 जुलाई की रात वह वहां से लौट रहा था। करीबन 9ः30 बजे पामगढ़ में 2 मोटर सायकल में सवार 5 व्यक्तियों के द्वारा प्रार्थी के वाहन को रोककर ड्रायवर परमेश्वर दास, मानू अग्रवाल और हेल्पर अरूण सिदार को गाड़ी से नीचे उतार कर हाथ मुक्का लात बेल्ट से मारपीट की गई। साथ ही मानू अग्रवाल की जेब में रखे बत्तीस सौ रुपए और गाड़ी की सीट में रखे बैग से नगदी 90 हजार रुपए सहित कुल 93200 रुपए लूट कर भाग गए।

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें