April 17, 2021

(पूरी हकीकत)

बड़ी खबर : फरार हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के राइट हैंड अमर दुबे का एनकाउंटर

हमीरपुर जिले के मौदहा में हुई मुठभेड़ में अमर दुबे को किया शूट

न्यूज़ सर्च@हमीरपुर. कानपुर के चौबेपुर (Chaubeypur) में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के मामले की आग अभी ठंडी होने का नाम नहीं ले रहीं है। इस मामले का फरार चल रहा कुख्यात हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे (Vikas Dubey) भले ही पुलिस की गिरफ्त से बाहर हो, लेकिन उसके राइट हैंड व करीबी सहयोगी अमर दुबे (Amar Dubey) को यूपी एसटीएफ (UP STF) ने बुधवार सुबह एनकाउंटर (Encounter) में मार गिराया है। हमीरपुर के मौदहा में हुई इस मुठभेड़ में अमर दुबे को मारा गया।
चौबेपुर शूटआउट में था शामिल
एनकाउंटर में ढेर हुआ अमर दुबे गैंगस्टर विकास दुबे का राइट हैंड बताया जा रहा है। वह चौबेपुर के विकरू गांव में हुए शूटआउट में शामिल था। पुलिस ने इसके ऊपर 25 हजार का इनाम भी घोषित किया था। मुठभेड़ में एसटीएफ ने उससे जब सरेंडर करने को कहा तो उसने फायरिंग शुरू कर दी, जिसके बाद जवाबी फायरिंग में यूपी एसटीएफ उसे मार गिराया।
विकास दुबे को भी एनकाउंटर का शक
मामले का मुख्य आरोपी विकास दुबे लगातार फरार चल रहा है। एनकाउंटर के डर से वह सरेंडर नहीं कर रहा है। बताया जा रहा है कि वह अपने वकीलों के माध्यम से कोर्ट में सरेंडर करने की फ़िराक में है। उसकी लास्ट लोकेशन फरीदाबाद में मिली थी, जब वह एक होटल में रुकने के लिए कमरा लेने पहुंचा था, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही उसे पुलिस के आने की भनक लग गई और वह वहां से फरार हो गया। इधर एसटीएफ फरीदाबाद से उसके दो करीबियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। ऐसा कहा जा रहा है कि वह हरियाणा या दिल्ली की कोर्ट में सरेंडर कर सकता है।

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें