April 13, 2021

(पूरी हकीकत)

दीनदयाल कॉलोनी और पुलिस आवासीय कॉलोनी ‘निलयम’ के पहुंच मार्ग के डामरीकरण की मांग

जांजगीर. जांजगीर स्थित पुलिस आवासीय कॉलोनी और दीनदयाल कॉलोनी के खस्ता पहुंच मार्ग को लेकर भाजपा नेता प्रशांत सिंह ठाकुर के नेतृत्व में प्रभारी मंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा गया।।

ज्ञात हो कि जिला मुख्यालय जांजगीर के सीमा क्षेत्र के ग्राम पंचायत खोखरा में छत्तीसगढ़ गृह निर्माण मंडल द्वारा दीनदयाल आवासीय कॉलोनी का निर्माण किया गया है ।इसी से जुड़कर पुलिस आवासीय कॉलोनी ‘निलयम’ स्थित है। दोनो कॉलोनी के लिए ठा. छेदीलाल शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय से लगी हुई भूमि का पहुंच मार्ग के रूप में उपयोग किया जाता है। इस सड़क को अस्थायी रूप से मुरुम,राखड़ पाटकर बनाया गया था। वर्तमान में यह सड़क बड़े-बड़े गड्ढों में परिवर्तित हो चुका है।

मुख्य मार्ग से लगभग 800 मीटर पर स्थित उक्त कॉलोनी में पहुंचना कष्ट साध्य है। उक्त कच्चे मार्ग में प्रकाश की व्यवस्था न होने से अनहोनी की आशंका बनी रहती है।
स्थानीय निवासियों की समस्या को देखते हुए भाजपा नेताओं ने प्रभारी मंत्री के नाम अनुविभागीय अधिकारी जांजगीर को ज्ञापन सौंपा।
ज्ञापन में दीनदयाल उपाध्याय कॉलोनी और पुलिस आवासीय कॉलोनी ‘निलयम’ होकर इंद्रप्रस्थ कॉलोनी तक के कच्चे मार्ग का डामरीकरण करने और मार्ग में प्रकाश की समुचित व्यवस्था की मांग की गई है।

इस अवसर पर प्रशांत सिंह ठाकुर , प्रदेश प्रतिनिधि भाजपा(प्रशिक्षण विभाग) , जितेंद्र देवांगन प्रदेश मंत्री भाजयुमो, युवा नेता पंकज अग्रवाल , जीवनदीप समिति के पूर्व सदस्य राकेश राठौर उपस्थित थे।

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें