April 18, 2021

(पूरी हकीकत)

आरटीआई कार्यकर्ता पर बम से जानलेवा हमला, गंभीर

न्यूज़ सर्च डेस्क :- ओडिशा राज्य में अपराधियों और भ्रष्टाचारियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वहां सच्चाई के रास्ते पर चलने वाले तक सुरक्षित नहीं हैं। यहां जाजपुर जिले में सूचना का अधिकार (आरटीआई) के लिए काम करने वाले एक कार्यकर्ता पर कुछ बदमाशों ने बम फेंक कर जानलेवा हमला कर दिया। घटना RTI एक्टिविस्ट गंभीर रूप से घायल हो गया है।

पुलिस ने बताया कि शनिवार रात को इमाम नगर क्षेत्र में सर्वेश्वर बेहुरिया पर हमला हुआ। इसके बाद उन्हें धर्मशाला सीएचसी में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। हालत बिगड़ने पर बेहुरिया को कटक के एससीबी कॉलेज और अस्पताल में स्थानांतरित किया गया।

पुलिस ने बताया कि बेहुरिया अपने एक सहयोगी के साथ एक कार में वापस आ रहे थे जब दो व्यक्तियों ने वाहन को रोक कर बम फेंके और भाग निकले। 
धर्मशाला पुलिस थाने के प्रभारी सरोज कुमार साहू ने बताया कि बेहुरिया कार चला रहे थे इसलिए उन्हें ज्यादा चोट आई। उनके सहायक को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। इस बीच, बेहुरिया की पत्नी रिलु ने इस घटना मामले में धर्मशाला से बीजद विधायक प्रणब बालाबंतरे का हाथ होने की आशंका जताते हुए शिकायत दर्ज कराई है। 

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें