April 18, 2021

(पूरी हकीकत)

तांबे की तार से सिला पत्नी का प्राइवेट पार्ट, पत्नी ने पति के लिए मांगी ये सजा

न्यूज़ सर्च@रामपुर :-
उत्तर प्रदेश के रामपुर में एक पति ने अवैध संबंधों के शक में अपनी पत्नी को दिल दहला देने वाली सजा दी। उसने अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट को तांबे की तार से सिल दिया। इसके बाद घायल अवस्था में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान जब पीड़ित महिला की स्थिति में सुधार हुआ और उसे अस्पताल से छुट्टी मिली तो उसने पति के खिलाफ न्याय की लड़ाई छेड़ दी है। वो अपने पति को कड़ी से कड़ी सजा दिलाना चाहती है। 

महिला का कहना है कि इस गुनाह के लिए वह अपने पति को कभी माफ नहीं करेगी। वो उसे सख्त से सख्त सजा दिलवाना चाहती है। उंसके पति को उम्र कैद होनी चाहिए। इतना ही नहीं उंसके पति का सामाजिक बहिष्कार हो और गांव में उसका हुक्का पानी भी बंद कर दिया जाए।

यह है पूरी घटना

बता दें कि बीते दिनों रामपुर से मिलक थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के चरित्र पर शक होने के चलते उसके प्राइवेट पार्ट को तांबे के तार से सिल दिया था। इससे उसकी हालत बिगड़ गई थी और उसे अस्पताल में दाखिल करना पड़ा था। इसके बाद पत्नी की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया था। सोमवार को जिला अस्पताल से महिला को छुट्टी मिल गई और छुट्टी मिलने के बाद वो सीधे अपने माता-पिता के घर पहुंची। महिला ने बताया कि उसका पति पिछले दो साल से ऐसी हरकत रह रहा है। मैंने काफी बर्दाश्त किया इसके हाथ पैर भी जोड़े। हरियाणा में भी मैंने एप्लीकेशन दी थी उसने वहां भी इसने ऐसी हरकत की थी। वो मुझे ताले में बंद करके रखता था। आरोपी अभी जेल में ही है।

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें