June 20, 2021

(पूरी हकीकत)

महिला मर्डर मिस्ट्री को सुलझाना तो दूर, शिनाख़्त नहीं कर सकी पुलिस

अलग अलग थानो से सौ महिला गुम इंसान के रिकार्ड किया इकट्ठा

न्यूज़ सर्च@दुर्ग :- पाटन patan में हुई महिला की मर्डर मिस्ट्री (murder mystery) को सुलझाना तो दूर अब तक पुलिस (police) यह तक पता नहीं कर पाई की मृत महिला कौन है। ममहिला की शिनाख्ती करने के लिए पुलिस की चार टीमें आसपास के थानों से 100 गुम महिला के रिकार्ड record खंगाल चुकी हैं, लेकिन सफलता success हाथ नहीं लगी। पुलिस का दावा है कि जल्द ही शिनाख़्त कर ली जाएगी।
गौरतलब है रविवार Sunday को खोपरा नाला में बोरे में एक महिला women की लास मिली थी। पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई कर शव को पोस्टमॉर्टम post mortem के लिए भेजा था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि महिला की हत्या murder तीन दिन पहले करके उसके शव को फेंका गया है। पाटन टीआई ने बताया कि महिला के सिर सहित गले और सीने में चोट के निशान हैं।

50 लोगों से कराई गई शिनाख्त
पुलिस ने बताया कि डीडी नगर, सेजबहार, अमरेश्वर, रानीतराई समेत आस पास के थाना क्षेत्रों से 100 गुम महिला के रिकार्ड खंगाले गए हैं। इसके साथ ही 50 परिजनो को भी बुलाकर शिनाख़्त कराई गई, लेकिन किसी ने भी शव की पहचान नहीं की।
वर्जन
चार टीमें महिला के वारिस की पतासाजी में लगी हैं। फिलहाल शव की शिनाख़्त नहीं हो सकी है। रोड से लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।

लखन पटले, एएसपी ग्रामीण

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें