April 23, 2021

(पूरी हकीकत)

बदमाशों ने सड़क पर दौड़ाकर युवक को मारा चाकू, एक गरिरफ्तार

न्यूज़ सर्च@दुर्ग। DGP की सख्त कार्यशैली के बाद भी राज्य में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है। अपराधी इतने बेखौफ हैं कि दिनदहाड़े हत्या जैसी बड़ी वारदतों को अंजाम दे रहे हैं। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाली वारदात दुर्ग जिले में हुई। दुर्ग शहर में एक युवक को बीच सड़क पर चाकू मार कर मौत के घाट उतार दिया गया। सूचना मिलने पर पहुंची Police ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और जांच में जुट गई। मर्डर का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ जारी है।

जानकारी के अनुसार, हरनाबांधा निवासी कमलेश सारथी (22) शादी-विवाह के बैंड में काम करता था। वह सोमवार की देर रात अपने घर वापस लौट रहा था। इसी दरम्यियान बदमाशों ने उसे घेर लिया। जान बचाने के लिए कमलेश काफी दूर भागा, लेकिन बदमाशों ने उसे दौड़ाकर चाकू मार दिया। चाकू लगते ही कमलेश सड़क पर गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश वहां से भाग निकले।

घटना के बाद आस-पास के लोगों ने Police को फोन किया और कमलेश को हास्पीटल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने कमलेश को मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि घटना में तीन से अधिक आरोपी शामिल हैं।

दुर्ग सीएसपी विवेक शुक्ला ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि घटना  में कितने लोग शामिल थे और मर्डर का कारण क्या था। सड़क पर दौड़ाकर मारने वाली बात भी स्पष्ट नहीं है।

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें