April 23, 2021

(पूरी हकीकत)

शादी के पांच महीने तक सुहागरात के लिए मना करने पर पति को हुआ शक… जांच कराई तो पता चला कि किन्नर है पत्नी…

पत्नी का मेडिकल (Medical Test Of Bride) करवाने पर आई रिपोर्ट देख उड़े परिवार के होश

न्यूज़ सर्च डेस्क :- यूपी के मुजफ्फरनगर में एक परिवार को किन्नर बहू मिलने से मिलने सनसनी फैल गई है। अब लड़के पक्ष वाले लड़की पक्ष वालों पर धोखाधड़ी का आरोप लगा रहे हैं कि उन्होंने लड़की के किन्नर होने की बात को छिपाते हुए शादी की है।

यूपी के मुजफ्फरनगर में किन्नर बहू (Mujjafarnagar Kinnar Bride) मिलने का मामला खासा सुर्खियों में है। जानकारी के मुताबिक बीते 28 अक्टूबर को सहारनपुर के रहने वाले एक युवक की शादी हुई थी। शादी के बाद परिवार में नई दुल्हन के घर आने से काफी खुशी का माहौल था, लेकिन इस 7 फेरों के बंधन में ऐसा ग्रहण लगा कि मामला तलाक तक पहुंच गया है। पीड़ित परिवार का कहना है कि दुल्हन ने पांच महीने तक अपने पति को अपने पास ही नहीं आने (Not Ready To celebrating Marriage First Night) दिया। वह हर दिन नया बहाना बनाकर सुहागरात मनाने से मना कर देती थी। 6 महीने बीत जाने के बाद उसके पति को उस पर शक हुआ तो उसने लड़की का मेडिकल करवाया। रिपोर्ट आते ही परिवार के होश उड़ गए।

मेडिकल रिपोर्ट के मुताबिक दुल्हन एक किन्नर (Kinnar In Medical Report) है। इस खबर के बाद लड़के परिवार की सारी खुशी एक पल में गायब हो गई। लड़के वालों ने दुल्हन वालों पर धोखे से शादी कराने का आरोप लगाया है। पीड़ित दुल्हन ने आरोप लगाया था कि उसके ससुरालवालों ने उसे बंधक बनाकर रखा हुआ था। जिसके बाद पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया और दुल्हन और उसके ससुरालवालों को तुरंत थाने लेकर पहुंच गई।

पुलिस को दिखाई दुल्हन की मेडिकल रिपोर्ट

लड़के और लड़की के परिवारों ने पुलिस थाने में ही जमकर हंगामा किया, वहीं लड़के के परिवार ने दुल्हन को घर में रखने से ही इनकार कर दिया। लड़के के परिवार ने पुलिस को लड़की की मेडिकल जांच के डोक्युमेंट्स दिखाए। काफी हंगामे के बाद दुल्हन अपने मायके वालों के साथ चली गई।

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें