March 7, 2021

(पूरी हकीकत)

युवक और युवतियों को नशीली दवा सप्लाई करने वाला सप्लायर गिरफ्तार

न्यूज़ सर्च@भिलाई. रायपुर से आकर दुर्ग जिले के युवक और युवतियों को नशीली कैप्शूल सप्लाई करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी राहुल कुमार तोलवानी के कब्जे से 60 बॉक्स और स्कूटर को जब्त किया है। आरोपी के खिलाफ धारा 8/22 (ख), 27 (क), एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।
कुम्हारी टीआई आशीष यादव ने बताया कि शुक्रवार को शाम की घटना है। रायुपर निवासी गोलबाजार जजला मोहल्ला निवासी राहुल कुमार तोलवानी (19 वर्ष) को चंदडीह से कुम्हारी पर रंगे हाथ गिरफ्तार किया। कुम्हारी पुराने मार्ग पर राहुल एक स्कूटर पर कार्टून रखकर नशीली कैप्सूल की बिक्री कर रहा था। उसी बीच उसे पकड़ लिया। वह सिर्फ 1520 रुपए की दवा की बिक्री किया था। पूछताछ में बताया कि रायपुर से लाकर दवा की सप्लाई करता था। जबकि ट्रामाडोल कैप्सूल पूरी तरह से प्रतिबंधित है। इसके बावजूद उसकी बिक्री कर रहा था।
युवक-युवतियां थे नशीली दवा के खरीददार
पुलिस ने बताया कि आरोपी रायपुर से दुर्ग सप्लाई के लिए एक ट्रीप कौ 3 हजार रुपए किराए लिया करता था। कॉलेजियन के बीच इस नशीली दवा की अच्छी सेलिंग होती थी। इस दवा की सप्लाई कर नवजवान के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ कर रहा था। नशा दूर करने के बहाने उनकी शरीर में नशा के रूप में जहर घोलने का कार्य किया जा रहा था। इसका सेवन कर अपनी नशा दूर करते थे।
वर्जन
नशीले दवा की सप्लाई करने वाले कारोबार भंडाफोड़ किया है। आरोपी के कब्जे से ६० डिब्बा कैप्शूल जब्त किया। कार्रवाई कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया।

विश्वास चंद्राकर, सीएसपी छावनी

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें