May 8, 2021

(पूरी हकीकत)

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल जी की विशेष भेंटवार्ता का सीधा प्रसारण आकाशवाणी से

महासंमुन्द – सुबह 10:30 बजे मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल जी की विशेष भेंटवार्ता का सीधा प्रसारण आकाशवाणी एफ.एम.रेडियो के माध्यम से हुआ जिसमें
मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल जी ने कोरोना संकट के इस दौर में छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा किसानों, प्रवासी मजदूरों, वनवासियों और ग्रामीणों सहित समाज के सभी वर्गों के हित में उठाए जा रहे कदमों के बारे में विस्तारपूर्वक जानकारी दी।
इसी कड़ी में युवा कांग्रेस के प्रदेश संयोजक सोशल मीडिया अरिश अनवर अपने युवा कांग्रेस के साथियों के साथ सोशल डिस्टनसिंग का पालन करते हुए श्री बघेल की सम्पूर्ण भेंटवार्ता को सुना।अनवर ने कहा कि अब छत्तीसगढ़ सही हाथों में है हमारे मुख्यमंत्री प्रदेश के हर एक वर्ग की चिंता कर रहे है साथ ही कोरोना जैसी वैश्विक महामारी में छत्तीसगढ़ श्री भूपेश बघेल जी के अगुवाई में सफलता हासिल करेगा।
अनवर ने बघेल सरकार की ‘राजीव गांधी किसान न्याय योजना’की जम कर तारीफ करते हुए कहा कि इस योजना से 19 लाख किसानों को सीधा लाभ मिलेगा वो आत्मनिर्भर बनेंगे साथ ही प्रदेश की अर्थव्यवस्था में काफी सुधार भी होगा। अनवर के साथ श्री जसमीत सिंह मक्कड़(बादल),श्री सगनजोत सिंघ, श्री त्रिलोक प्रताप सिंह,सोहेल खान,अदित्य लाल एवं यश चंद्राकार भी मुख्यमंत्री की इस भेंटवार्ता को सुनने उपस्थित थे।

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें