April 18, 2021

(पूरी हकीकत)

बिना मास्क पहनने वालों पर लगातार कार्यवाही जारी, 30 हजार का कट चुका है चलान

न्यूज़ सर्च पामगढ़ :- मास्क नहीं पहनने वालों की खैर नहीं है। ऐसे लोगों के प्रशासन अब चालान करेगा। कोरोना संक्रमण के दोबारा फैलने और लोगों को बचाने के उद्देश्य से प्रशासन ने सभी अधिकारियों को आदेश जारी कर दिए है। मंगलवार को पामगढ़ क्षेत्र में तहसीलदार शेखर पटेल, नयाब तहसीलदार संदीप साय सहित खरौद, राहौद में 50 लोगों के चालान काट गया है। लेकिन अब इस अभियान को तेजी से बढ़ाया जाएगा। साथ ही प्रशासन की तरफ से लोगों में शारीरिक दूरी बनाए रखने के साथ मास्क लगाने के लिए जागरूकता लाया जा रहा है। बिना मास्क वालो पर अब तक पामगढ़ क्षेत्र में 30 हजार का चालान काटा जा चुका हैं उसके बाद भी बाजार में लोग मास्क नहीं लगा रहे हैं। शारीरिक दूरी के नियम की पालना भी नहीं हो रही है। प्रशासन मंगलवार को कुछ लोगों के चालान काटा गया है। लेकिन अब प्रशासन दुकानदारों के साथ बैठक करने जा रहा है। नियमानुसार दुकान के बाद सैनिटाइजर रखने के साथ बिना मास्क के किसी को दुकान में नहीं आने देने और दुकानदार द्वारा भी मास्क लगाएं रखने की अपील की जाएगी। दुकानदार अपने ग्राहक को बिना मास्क के अंदर न आने दे इस पर बातचीत की जाएगी।
सरकारी विभागों में यदि कोई काम करवाने जा रहे है तो मास्क लगाकर जाना होगा। ऐसा नहीं करने पर कर्मचारी काम करने से पहले मास्क लगाकर आने के लिए आपको कमरे बाहर भी भेज सकता है। एसडीएम पामगढ़ ने सभी विभाग प्रमुख को मास्क लगाकर रखने और लोगों को भी उसके लिए प्रेरित करने के आदेश दिए गए है।


क्षेत्र में बिना मास्क के जो लोग आवागमन कर रहे गई उनके ऊपर लगातार कार्यवाही जारी हैं, आगे भी लगातार तहसीलदार नगर,पंचायत खरौद, राहौद सहित 3 टीम बिना मास्क वालो पर कार्यवाही कर रहा हैं।

करुण डहरिया एसडीएम पामगढ़

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें