April 13, 2021

(पूरी हकीकत)

SHOCKING NEWS : इस महिला ने 12 घंटे में 919 मर्दों के संबंध बनाकर बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

न्यूज़ सर्च डेस्क :- अमेरिका की एक महिला ने अपना नाम वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज कराने के लिए अजीबोगरीब काम कर डाला। इस महिला ने 12 घंटों में 919 मर्दों के साथ लगातार सेक्स करके अपना नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज कराया है।
जानकारी के अनुसार पोलैंड में हर साल ‘अडल्ट स्टार’ प्रतियोगिता का आयोजन किया जाता है। इस प्रतियोगिता में जीतने वाले का नाम वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज किया जाता है। इस प्रतियोगिता में लीजा स्पार्क्स नाम की इस महिला ने भी भाग लिया।उसने 12 घंटे तक लगातार सेक्स करने और साथ ही 12 घंटे में सबसे ज्यादा पुरुषों के साथ सेक्स करने का रिकॉर्ड बना डाला। लीजा ने प्रतियोगिता में शामिल हुए हर पुरुष से 45 मिनट तक सेक्स किया, प्रतियोगिता में कई लोगों ने हिस्सा लिया था लेकिन लीजा बाजी मार गई। बता दें कि लीजा से पहले एक महिला 759 पुरुषों के साथ सेक्स कर रिकॉर्ड बना चुकी हैं।
आपको बता दें कि लीजा स्पार्क्स एक एडल्ट स्थर है। हैरानी की बात तो ये हैं कि इन्‍होंने अपने नाम को गिनीज बुक ऑफ वर्ल्‍ड रिकॉर्ड में शामिल करने के लिए ये अनोखा रिकार्ड बनाया। लीजा स्पार्क्स के रिकॉर्ड को आज तक कोई भी तोड़ नहीं पाया है।

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें