April 18, 2021

(पूरी हकीकत)

एसबीआई कैश काउंटर से ढाई लाख चुराकर गर्लफ्रेंड का डांस देखने में लुटाए

न्यूज सर्च, रायपुर – भिलाई सेक्टर 5 निवासी एन कृष्णा राजू रेड्डी को रायपुर पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया है। उसने रायपुर स्थित जयस्तंभ चौक स्थित एसबीआई बैंक के कैश काउंटर में हाथ डालकर ढाई लाख कैश चोरी किया था। पुलिस पूछताछ में राजू ने बताया कि वह रायपुर में रहने वाली अपनी प्रेमिका पर चोरी की रकम खर्च कर चुका है। वह एक कमरे में प्रेमिका को डांस करवाता था और उस पर फिल्मी अंदाज में पैसा उड़ाया करता था।

सीसीटीवी फुटेज से हुई आरोपी की पहचान

बैंक से कैश चोरी होने के बाद जब बैंक का सीसीटीवी फुटेज देखा गया तो उसमें राजू रेड्डी कैश काउंटर में हाथ डालकर पैसा ले जाते दिखाई दे रहा है। आरोपी की पकड़ने के लिए एएसपी लखन पटले और साइबर सेल टीआई रमाकांत साहू ने टीम बनाई। इस दौरान कई बैंक रॉबरी के सीसीटीवी फुटेज मिलान करने से पता चला कि राजनांदगांव और रायपुर दोनों घटनाओं को अंजाम देने वाला आरोपी एक है।

आरोपी फर्जी सिम और परिचित की बाइक का उपयोग कर देता था वारदात को अंजाम

आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह बैंक के कैश काउंटर की रैकी करने के बाद वारदात करता था। चोरी करने के दौरान वह फर्जी सिम लगाकर मोबाइल का उपयोग करता था। यहां तक कि बाइक भी दूसरे की होती थी। आखरी बार वर्ष 2019 में राजनांदगांव पुलिस ने केस दर्ज किया था। फरारी के दौरान वह सिविक सेंटर स्थित कम्प्यूटर हार्डवेयर दुकान में नौकरी करके फरारी काट रहा था। आरोपी ने रायपुर,राजनांदगांव और दुर्ग में कई अन्य वारदातें की है।

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें