April 18, 2021

(पूरी हकीकत)

बीएसपी के 18 अधिकारी हुए प्रमोट, बने सीजेएम

न्यूज़ सर्च, दुर्ग :- बीएसपी में जून से प्रमोशन का इंतजार कर रहे महाप्रबंधकों (जीएम) के लिए बुधवार राहत भरी खबर लेकर आई। सेल प्रबंधन 106 जीएम को प्रमोट कर मुख्य महाप्रबंधक (सीजीएम) बना दिया है। सबसे अधिक कवरेज बीएसपी को दिया गया। यहां के 18 अफसर सीजीएम बनने में सफल रहे।

कोविड 19 की वजह से ई-7 से ई-8 ग्रेड यानि जीएम से सीजीएम प्रमोशन की सूची अटकी हुई थी। 9 महीने का इंतजार बुधवार को समाप्त हुआ। प्रबंधन ने 106 जीएम को सीजीएम पद पर पदोन्नत किया है। इनमें बीएसपी के 18 अफसर शामिल है। 16 अफसर प्लांट एरिया से और दो अफसर मेडिकल साइड के हैं।

रिटायरमेंट नजदीक, उन्हें भी मिला प्रमोशन

इस बार के सीजीएम प्रमोशन सूची की खास बात यह रही कि सेल प्रबंधन ने उन अफसरों को प्रमोट किया है जिनके रिटायरमेंट को 5-6 महीने ही रह गए हैं। अमूमन इसके पहले प्रबंधन एेसे अफसरों को प्रमोशन देने से बचता रहा है। सेफी चेयरमैन और ओए बीएसपी के अध्यक्ष नरेंद्र बंछोर ने बताया कि सेल प्रबंधन से चर्चा के दौरान सीनियर अफसरों को भी प्रमोशन दिए जाने की मांग की गई थी जो इस बार की सूची में देखने को भी मिला। एससी/एसटी एसोसिएशन के अध्यक्ष सुनील रामटेके ने संतोष व्यक्त किया है।

बीएसपी में इन अफसरों का हुआ प्रमोशन

जीए सोरटे (यूटिलिटी, निशा सोनी (पर्सनल), एसके गजभिए (मेकेनिकल), आरके श्रीवास्तव (आरएमपी), केआर पारकर (एमएम), एमके गुप्ता (बीआरएम), यूके झा (टाउन सर्विसेस), सीके नारायण (वाटर मैनेजमेंट), अशोक कुमार (प्रोजेक्ट), अजय बेदी (एमएम एंड डब्ल्यूआरएम), एसवी नंदनवार (एसपी-3), संजय शर्मा (प्लेट मिल), अनिश सेनगुप्ता (इलेक्ट्रिकल डाटा), सत्यप्रकाश (ईएमडी), डीएन करण (फाइनेंस), ओम प्रकाश शर्मा (एएंडआई) डॉ. प्रमोद बिनायके (मेडिकल आफिसर्स) और डॉ. एम रविंद्रनाथ।

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें