March 6, 2021

(पूरी हकीकत)

अवैध प्लाटिंग और पेड़ कटाई पर एसडीएम ने लगाई लगाम, पेड़ सहित जब्त की गई जेसीबी, मचा हड़कंप

न्यूज सर्च@पामगढ़ :- जांजगीर-चांपा जिला अंतर्गत पामगढ़ में नव पदस्थ एसडीएम करुण डहरिया ने अमानक कार्य करने वालों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई करनी शुरू कर दी है। शुक्रवार को उन्होंने तहसीलदार शेखर पटेल के साथ मिलकर चेउडीह क्षेत्र में चल रही अवैध प्लाटिंग और अवैध पेड़ कटाई पर लगाम लगाने कार्रवाई की। एसडीएम ने कार्रवाई करते हुए उखाड़े गए पेड़ों सहित वहां कार्य कर रही JCB मशीन को जब्त किया है। एसडीएम की इस कार्रवाई से पूरे ब्लॉक मुख्यालय में हड़कंप मच गया है।
आपको बता दें कि पामगढ़ जिले का सबसे ज्वलंत क्षेत्र माना जाता है। इसलिए यहां वहीं अधिकारी अधिक दिनों तक रह सकता है जो नियम कायदों के साथ कार्य करे। शायद यह बात पामगढ़ एसडीएम करुण डहरिया पूरी तरह से जान गए हैं। उन्होंने अवैध पेड़ कटाई पर कार्रवाई करने के लिए वन विभाग को भी सूचना दी है। एसडीएम डहरिया ने न्यूज़ सर्च को बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि चेउडीह क्षेत्र में एक व्यक्ति द्वारा अवैध प्लाटिंग का कार्य किया जा रहा है। यह कार्य पामगढ़ निवासी ज्यूत जायसवाल द्वारा कियाजा रहा है। सूचना देने वालों ने बताया कि अवैध प्लाटिंग करने वाले ने कई बड़े हरे पेड़ भी जेसीबी से उखाड़ दिए हैं। इस पर तहसीलदार के नेतृत्व में एक टीम वहां भेजी गई।
जब सूचना पक्की मिली तो उस कार्रवाई करते हुए वहां उखाड़े गए पेड़ और अवैध प्लाटिंग के कार्य में लगी एक जेसीबी मशीन को जब्त किया गया है। बताया जा रहा है कि कार्रवाई के बाद क्षेत्र के बड़े लोग और राजनीतिक पहुंच वालों ने मामले को रफा दफा करने का दबाव बनाया, लेकिन एसडीएम ने साफ कह दिया है कि उनके रहते तक पामगढ़ क्षेत्र में कोई भी गलत कार्य वह नहीं होने देंगे। फिर चाहे वह कोई पहुंच वाला नेता हो या आम आदमी वह सभी के साथ सख्ती से ही कार्रवाई करेंगे।

हल्का 15 न पटवारी मोहन कौशिक को एसडीएम पामगढ़ ने निलंबित कर दिया गया हैं

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें