February 26, 2021

(पूरी हकीकत)

ब्वायफ्रैंड की बेवफाई से आहत 12वीं की छात्रा ने अपने जन्मदिन पर की खुदकुशी

सुसाइड नोट में किया अपने सच्चे प्यार का इजहार और खोला प्रेमी की बेवफाई का राज

भिलाई. कहतें है कि किशोरावस्था एक ऐसी अवस्था होती है जब लड़के लड़की पढ़ाई और अपने भविष्य के बारे में न सोचकर प्यार और नशे की लत में पड़ जाते हैं। यह एक गलत उन्हें कई बार मौत के रास्त में भी ले जाता है। ऐसा ही कुछ हुआ जामुल भिलाई की 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा के साथ। एक तरफ जहां छात्रा के घर में उसके जन्मदिन की खुशियां मनाई जा रहीं थी वहीं दूसरी ओर उसने उसी दिन अपनी जान देकर उस खुशी को मातम में बदल दिया। फंदे पर झूलने से पहले उसने दो पन्ने का सुलाइडलनोट भी लिखा। सुसाइड नोट में लिखा है कि समीर से वह प्यार करती थी, लेकिन समीर बेवफाई कर तनुस्का से प्यार करने लगा। इससे दुखी होकर उसने खुदकुशी कर ली। मामले में पुलिस ने सुसाइडल नोट को जब्त कर मामले को जांच में लिया है।

जामुल पुलिस ने बताया कि घटना बुधवार रात करीब 8.30 बजे अटल आवास की है। बोगदा पुलिया जामुल निवासी जी मनीषा (18 वर्ष) कक्षा 12वीं में पढ़ती थी। घटना के दिन उसका जन्म दिन था। उसके माता पिता पेशे से मजदूरी का काम करते हैं। मनीषा 10.30 बजे तक पड़ोस में बातचीत की। पड़ोसियों ने उसे जन्मदिन की बधाई दी गई। इसके बाद वह अपने घर चली गई। चैनल गेट में ताला लगाकर अंदर से दरवाजा बंद कर लिया था। दोपहर को जब उसकी मां 1.30 पहुंची और मनीषा के मोबाइल पर कॉल किया, लेकिन उसने फोन रिसिव नहीं किया। खिड़की से झांक कर देखा तो वह फंदे पर झूल गई थी।

गेट काटकर पुलिस अंदर घुसी

पुलिस जब मौके पर पहुंची तो उसे गैस कटर से चैनल गेट काटकर अंदर घुसना पड़ा। इसके बाद शव को फंदे से नीचे उतारा गया और उसे मॉच्युरी भेजा गया। जब कमरे की जांच की तो बिस्तर पर एक दो पन्ने का सुसाइडलनोट मिला।

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें