March 8, 2021

(पूरी हकीकत)

चीनी सामन के विरोध दुकान में तोडफ़ोड, व्यापारियों से हो गया बवाल

पुलिस ने चार युवकों के खिलाफ दर्ज की अपराध   

न्यूज़ सर्च@भिलाई. घड़ी चौक के पास आकाशगंगा मार्केट में बुधवार दोपहर कौमी एकता कमेटी के दर्जनों सदस्य चीनी सामान का विरोध करने पहुंचे। वहां उन्होंंने जोर जबरदस्ती करते हुए तोडफ़ोट की। व्यापारियों ने उन्हें ऐसा करने से रोका तो उन्होंने उनकी एक नहीं सुुनी और विरोध की जगह विवाद पर उतर गए। उन्होंने वहां तोड़फोड़ भी की। इसके बाद व्यापारियों की शिकायत पर पुलिस ने चार युवकों के खिलाफ धारा 147, 151  औऱ 427 के तहत जुर्म दर्ज कर कार्रवाई की।

सुपेला टीआई गोपाल वैश्य ने बताया कि बुधवार दोपहर की घटना है। थाना में बिना सूचना दिए कौमी एकता कमेटी के अरबाज के नेतृत्व में बड़ी संख्या में युवकों आकाशगंगा पहुंचे। जहां चीनी सामान बिक्री करने वाले व्यापारियों का विरोध करने लगे।  विरोध के स्वरुप में आकाशगंगा मार्केट के चारों ओर भ्रमण किया। जिन दुकानों के सामने विवो,ओप्पो के साइन बोर्ड नजर आए वहां पर जमकर तोडफ़ोड़ की। व्यापारियों की सूचन पर पुलिस मौके पर पहुंची। गाड़ी के सायरन की आवाज सुकर कुछ उत्पाती मौके से फरार हो गए। वहीं 6 युवकों को तोडफ़ोड़ करते गिरफ्तार किया गया। आरोपियों को गिरफ्तार कर थाना लाया गया। सभी के खिलाफ अपराध दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

व्यापारी पहुंचे थाना 

आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने व्यापारी संगठन थाना पहुंचा। जहां आरोपियों के खिलाफ गैर जमानतिय धारा लगाने और कड़ी कार्रवाई करने की मांग करने लगे। व्यापारियों का कहना था कि नुक्शान की भरपाई उन्हीं आरोपियों से कराई जाए। 

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें