February 25, 2021

(पूरी हकीकत)

जेपी चौक के पास तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे नाले में कूदी

नौसीखिया महिला चालक चला रही थी कार… पति ने मौके पर पहुंच महिला को घर भेजा… जानकारी छिपाने नम्बर प्लेट छिपाई

न्यूज़ सर्च@भिलाई :- 25 मिलियन चौक से जेपी चौक की तरफ जाने वाले रास्ते में एक तेज रफ्तार लाल रंग की हौंडा सिटी कार स्टंट करते हुए सड़क से 100 फीट किनारे नाले पर जा कूदी। गलीमत यह रही कि वहां पर कोई राहगीर सामने नहीं आया, नहीं तो उसकी जान भी जा सकती थी। बताया जा रहा है कि महिला के पास डीएल नहीं था और वह नौसिखिया कार चालक थी। इसीलिए एक्सीडेंट की जानकारी होने पर उसका पति तुरंत मौके पर पहुंचा और सबसे पहले कार की नंबर प्लेट को छुपाते हुए महिला को सीधे घर भेज दिया। उसने दुर्घटना की जानकारी पुलिस से छिपाते हुए कार को सीधे बनने गैरेज भिजवाया।

रविवार दोपहर 2 बजे जेपी चौक के पास एक लाल कलर की होंडा सिटी कार तेज रफ्तार में आई और अनियंत्रित होकर सड़क से किनारे 100 फीट अंदर नाले में कूद गई। तेज रफ्तार कार सीधे एक पेड़ से टकरा गई। दुर्घटना में कार के आगे और पीछे के बंपर के परखच्चे उड़ गए। गनीमत यह रही कि महिला को कोई चोट नहीं आई। इसके बाद जैसे ही घटना की जानकारी हुई महिला का पति मौके पर दूसरी गाड़ी लेकर पहुंचा और महिला को सीधे घर भिजवाया। इसके बाद मकैनिक बुलवाकर उसने गाड़ी की नंबर प्लेट को निकालकर छुपाया और गाड़ी तुरंत गैरेज बनने के लिए भेज दी। महिला के पति से पूछने पर उसने जानकारी छिपाते हुए कहा कि यह उसकी निजी कार है और इसकी जानकारी देना पुलिस को भी उचित नहीं समझता।

बीएसपी कर्मियों में रोष

दुर्घटना स्थल पर सैकड़ों की संख्या में भीड़ लग गई। बीएसपी कर्मियों ने नाराजगी जताते हुए कहा कि सेक्टर के अंदर की सड़कों पर मनचले लड़के और लड़कियां तेज रफ्तार में कार चलाते हैं। उन्हें बीएसपी कर्मी व दोपहिया वाहन चालक कीड़े मकोड़े की तरह लगते हैं। उनकी इस हरकत से कई लोगों की जान भी जा चुकी है। उन्होंने पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस को ऐसे लोगों पर सख्त से सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। जिससे तेज रफ्तार गाड़ी चलाने वालों पर लगाम लग सके।

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें