March 1, 2021

(पूरी हकीकत)

शराबी पिता ने पहले बच्चों का घोंटा गला फिर खुद झूल गया फंदे पर

पुलिस ने पांचों शवों का पंचनामा कर भेजा पोस्टमार्टम के लिए, गांव में पसरा मातम

राजस्थान। राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में दिल दहला देने वाला मामला आया है। यहां एक ही परिवार के पांच लोगों का शव मिलने से सनसनी फैल गई है। मरने वालो में चार छोटे-छोटे बच्चे और उनके पिता का शव शामिल है। बताया जा रहा है कि पिता ने ही पहले अपने बच्चों का गला घोंटा फिर खुद पेड़ पर फांसी का फंदा बनाकर झूल गया।


सूत्रों के मुताबिक राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में बुधवार सुबह करीब सात बजे शलगढ़ के डूंगलापानी गांव में एक ही परिवार के 5 लोगों के शव मिलने से सनसनी फैल गई। है। बुधवार सुबह एक ग्रामीण सड़क जा रहा था, कि रास्ते में उसे पेड़ पर लटका एक व्यक्ति का शव दिखा। उसने तुरंत इसकी खबर गांव के लोगों को दी। गांववासियों ने खबर स्थानीय पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से नीचे उतारा। गांव वासियों के बताये अनुसार पुलिस मृतक के घर गई तो वहां ताला लगा मिला।
पुलिस ने दरवाजा तोड़कर देखा तो अंदर 4 बच्चों के शव पड़े हुए मिले। उनके गले में रस्सी से गला घोंटकर हत्या करने के निशान मिले। यह नजारा देख पुलिस के होश उड़ गए। पुलिस को संदेह है कि बच्चों को किसी तार से गला घोंटकर मारा गया है। गांव वालों ने बताया कि उसकी पत्नी कहीं मजदूरी करती है। पुलिस ने सभी शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम रिपोर्ट के लिये भेज दिया।

नशा का आदि था पिता
गांव वालों ने पुलिस से बताया कि मृतक की पत्नी बहुत दिनों पहले ही घर छोड़कर चली गई थी। मृतक शराब का आदि था। वह शराब के लिए अपनी पत्नी से पैसे मांगता था, नहीं देने पर वह मारपीट करता था। इससे पत्नी अपने मायके में मजदूरी कर जीवनयापन करती है।

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें