March 9, 2021

(पूरी हकीकत)

रात को हुआ निकाह, सुबह कुछ ऐसा हुआ कि हो गया तलाक… बिना दुल्हन के लौटी बारात… पढ़िए पूरी खबर

न्यूज़ सर्च डेस्क :- उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक जोड़े का जहां रात में निकाह हुआ तो सुबह उनका तलाक हो गया। इसके चलते बारात बिना दुल्हन के ही लौट गई।

बता दें कि गाजीपुर जिले के कासिमाबाद स्थित बेलसड़ी गांव के एक व्यक्ति ने अपनी बेटी का निकाह बिहार के बक्सर जिले के एक व्यक्ति से तय कर किया था। रविवार को जब बारात पहुंची तो रात में बारातियों का जमकर स्वागत किया गया। निकाह की रश्में अदा की गई। निकाह पूरा होने के बाद सुबह जब लड़की वालों ने अन्य रस्मों के लिए दुल्हे के पैर देखे तो, दुल्हन पक्ष के लोगों को दूल्हा पोलियग्रस्त लगा। यह देख विवाह स्थल में ही बखेड़ा खड़ा हो गया और बात तलाक पर जा पहूंची। इस बात को लेकर दोनों पक्षों में काफी बहस हुई। यहां तक कि बात थाने तक जा पहुंची।

इसी बीच दुल्हन ने ससुराल जाने से इंकार कर दिया। लड़की वालों का आरोप है कि लड़के वालों ने दुल्हे के पोलियोग्रस्त होने की बात को छुपाया। काफी बहस के बाद पंचायत बुलाई गई। जिसमें यह तय हुआ कि दोनों के बीच तलाक करवा दिया जाए। इसके बाद दुल्हा पक्ष को बिना दुल्हन के ही बारात को वापस लौटना पड़ा।

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें