March 2, 2021

(पूरी हकीकत)

नौ साल के बच्चे के अपहरण से दहली न्यायधानी, आईजी के REACTION से पुलिस में दिखा ACTION

न्यूज़ सर्च@बिलासपुर। 9 साल के बच्चे के अपहरण से एक बार फिर न्यायधानी दहल गई। जैसे ही नायक पारा पचपेड़ी से नौ साल का बच्चा गायब हुआ आईजी खुद हरकत में आ गए। वह खुद घटना का जायजा लेने मौके पर पहुंच गए। मामले में आईजी का इस तरह का रिएक्शन देख पुलिस एक्शन में आ गई और मामले की पड़ताल में लग गई।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार पीयूष नायक पिता पुनीत नायक (9) रविवार सुबह अपने घर के पास खेल रहा था। सुबह करीब 10 बजे तक बालक घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने आसपास पतासाजी की, लेकिन कहीं पता नहीं चला। परिजन अपहरण की आशंका जता रहे हैं। परिजनों ने प्राथमिक सूचना पचपेड़ी थाने में दी है, जिसकी विवेचना की जा रही है।

घटना की जानकारी पचपेड़ी थाना प्रभारी ने उच्च अधिकारी को दी। इसके बाद उप पुलिस अधीक्षक संजय ध्रुव तत्काल पचपेड़ी थाना पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए। बालक के पिता पुनीत नायक का कहना है कि मेरी बेटी की शादी के सिलसिले में आज लड़के वाले देखने आने वाले थे। सभी घर के सदस्य उसी में व्यस्त थे। जब मेरी पत्नी ने बच्चे को नाश्ता करने ढूंढा तब तक बच्चा नहीं मिला। पता चला कि बच्चा कहीं नहीं मिला और आस-पास ढूढ़ने पर कुछ लोगों ने बताया कि मोटरसाइकिल में दो नकाबपोश लोग लेकर गए हैं, तभी अपहरण होने की आशंका हुई।

इधर, पिता की शिकायत के बाद पचपेड़ी पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर लिया है। एसडीओपी संजय ध्रुव के अनुसार पचपेड़ी थाने में एक बच्चे की गुम होने की सूचना आई है। जिस पर मामला दर्ज कर बच्चे की तलाश जारी है। फिलहाल अपहरण की आशंका नहीं है, क्योंकि परिजनों के पास किसी भी तरह की फिरौती के लिए फोन नहीं आया है।

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें