March 1, 2021

(पूरी हकीकत)

अश्लील फिल्म की शूटिंग के बीच पहुंंच गई पुलिस… अभिनेता, हीरोइन व लाइटमेन समेत 5 गिरफ्तार

न्यूज़ सर्च डेस्क :- मुंबई में स्टार बनने के लिए देश व उसके बाहर तक से युवा और युवतियां पहुंचते हैं। लेकिन जब उन्हें कहीं ब्रेक नहीं मिलता तो वो गलत रास्ता तक चुनने से पीछे नहीं हटते, फिर उन्हें जिस्म ही क्यों न बेचना पड़े। ऐसा ही एक मामला मुंबई के मलाड-मालवानी इलाके में देखने को मिला। पुलिस ने यहां से मॉडल और स्ट्रगलिंग एक्टर के साथ अश्लील फिल्म बनाने के आरोप में 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि ये लोग अश्लील फिल्में सोशल मीडिया और वेबसाइट पर भी अपलोड करते थे।

अपराध शाखा के संपत्ति प्रकोष्ठ के अधिकारी से मिली जानकारी के अनुसार उन्हें मंबई शहर के मलाड-मालवानी इलाके के माढ स्थित एक बंगले में अश्लील फिल्म बनाने की गुप्त जानकारी मिली थी। सूचना के आधार पर पुलिस की टीम ने छापेमारी कर दो पुरुष अभिनेता, एक लाइट मैन, एक महिला फोटोग्राफर और एक ग्राफिक डिजाइनर को गिरफ्तार कर लिया। वहां मोबाइल फोन से अश्लील फिल्म की शूटिंग की जा रही थी।

छापेमारी के दौरान 6 मोबाइल फोन, एक लैपटॉप, मेमोरी कार्ड, कैमरा और संबंधित उपकरण बरामद किये गए हैं। इनकी कीमत लगभग 5.68 लाख रुपये है और उनके बैंक अकाउंट में जमा 36.60 लाख रुपये भी जब्त कर लिए हैं। अधिकारी ने जनकारी दी कि एक पीड़ित महिला को बचाया गया है। गिरोह में पकड़ी गई महिला ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वो अश्लील वीडियो शूट करती थी। जिसके बाद सोशल मीडिया और बेवसाइट पर वीडियो अपलोड कर लोगों से पैसे वसूलती थी।

सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम और महिला अचेतन प्रपत्र निषेध अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें