March 8, 2021

(पूरी हकीकत)

पाकिस्तान कर युवा ने की अनोखी शादी… 65 साल की महिला से शादी करने का सभी पूछ रहे कारण

न्यूज़ सर्च डेस्क : पाकिस्‍तान में इन दिनों एक शादी चर्चा का विषय बनी हुई है। यहां एक 23 साल के युवा ने 65 साल की एक वृद्ध महिला से शादी कर ली है। इस शादी के बाद से ही हर कोई यह जानना चाहता है कि आखिर अब्‍दुल्‍ला ने उस उस वृद्ध महिला में ऐसा क्या देखा कि अपने से 42 साल बड़ी महिला से शादी कर ली और इसके लिए उसके उसके घरवाले माने।

जहां अब्‍दुल्‍ला पाकिस्‍तान के रहने वाले हैं तो यह महिला चेक रिपब्लिक की है। पाक मीडिया के मुताबिक इन दोनों की लवस्‍टोरी फेसबुक से शुरू हुई थी। 23 साल के अब्‍दुल्‍ला जो पेशे से एक पेंटर हैं, उन्‍होंने हाल ही में चेक रिपब्लिक की एरियाना से शादी की है। अब्‍दुल्‍ला ने एरियाना को फ्रेंड रिक्‍वेस्‍ट के साथ मैसेंजर पर मैसेज भेजा था। इसके बाद दोनों फोन पर बात करने लगे। एरियाना पिछले एक साल से वीजा के लिए कोशिशें कर रही थीं लेकिन हर बार उनका वीजा रिजेक्‍ट हो जाता था।

अब्‍दुल्‍ला ने भी वीजा के लिए अप्‍लाई किया था लेकिन उनका वीजा भी खारिज हो गया। कई बार कोशिशें करने के बाद और कई फोन कॉल्‍स के बाद एरियाना के देश में स्थित पाकिस्‍तानी दूतावास हरकत में आया। अब्‍दुल्‍ला आखिरकार एरियाना से मिल सके। अब्‍दुल्‍ला से शादी के बाद एरियाना ने इस्‍लाम कुबूल कर लिया है। दोनों ने 3 साल की रिलेशनशिप के बाद शादी की है।

शादी के बाद दोनों की योजना चेक र‍िपब्लिक में ही रहने की है और अब्‍दुल्‍ला अब वहीं पर अपना पेटिंग का काम करेंगे। एरियाना एक रिटायर्ड स्‍कूल टीचर हैं। वो अपने पति अब्‍दुल्‍ला को इंग्लिश भाषा सीखने में मदद भी कर रही हैं। लेकिन खुद उन्‍होंने भी उर्दू और पंजाबी भाषा सीख ली है। अब्‍दुल्‍ला के लिए अपने माता-पिता को शादी के लिए मनाना कोई मुश्किल काम नहीं था।

दोनों आसानी से मान गए और खुशी-खुशी बेटे की शादी कराई। अब्‍दुल्‍ला की मानें तो उनके माता-पिता काफी सर्पोटिव हैं और एरियाना को काफी प्‍यार करते हैं. इसलिए उन्‍हें शादी के लिए राजी करना कोई मुश्किल काम नहीं था।

अब अब्‍दुल्‍ला का सपना पिता बनने का है और फिलहाल वह इसके लिए विकल्‍पों को तलाश रहे हैं। एरियाना की उम्र की वजह से डॉक्‍टरों ने उन्‍हें ऐसा न करने की हिदायत दी है।

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें